क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों को एसपी का निर्देश, अपराध के आंकड़ों हो कमी अन्यथा कार्रवाई को रहें तैयार ..

एसपी के कड़े रुख  देखकर सभी थानेदार सहमे हुए नजर आए. उन्होंने सभी थानेदारों को हिदायत देते हुए कहा कि चुनाव से पहले जितने भी मामले लंबित हैं उन्हें जल्द निष्पादित करें, नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

- थानों में लंबित सभी मामलों को जल्द निष्पादित करने की कही बात
- तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाने का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में अपराध को लेकर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने समाहरणालय सभागार में बुधवार को जिले के सभी थानेदारों के साथ क्राइम मीटिंग की. इस दौरान जिले के विभिन्न थानों में बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने सभी  थानेदारों की जमकर क्लास लगाई. एसपी के कड़े रुख  देखकर सभी थानेदार सहमे हुए नजर आए. उन्होंने सभी थानेदारों को हिदायत देते हुए कहा कि चुनाव से पहले जितने भी मामले लंबित हैं उन्हें जल्द निष्पादित करें, नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर दोनों अनुमंडलो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे.
 
उन्होंने अधिकारियों को अपनी कार्यशाली में सुधार लाने की सख्त हिदायत के साथ ही लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी. साथ ही लूट, हत्या, चोरी  की बढ़ती घटनाओं पर फटकार लगाते हुए सभी  थानाध्यक्षों को सात दिनों के अंदर बदमाशों को चिन्हित कर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. 

उन्होंने सभी थानेदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि चुनाव आने वाला है. शराब तस्कर पहले ही शराब की खेप लाकर अपने इलाके में सप्लाई करने की फिराक में है. ऐसे तस्करों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे.














Post a Comment

0 Comments