बड़ी ख़बर: घाटशिला जेल में हुई बक्सर के जवान की हत्या, मचा हड़कंप ..

मंगलवार को हवलदार घाटशिला जेल में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान बिहार के ही लखीसराय के रहने वाले मनीष कुमार से छुट्टी को लेकर बहसबाजी हो गई. इस दौरान आरोपित ने हवलदार पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में जैप जवान की मौत हो गई. 
 मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस के अधिकारी

 

 - बाइपास रोड के रहने वाले जवान की झारखंड में थी तैनाती
- सहकर्मी ने ही कुदाल से मार कर दी निर्मम हत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला मुख्यालय के बाईपास रोड निवासी सैप के जवान की जेल में उसके सहकर्मियों द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस तरह का मामला सामने आने के बाद हड़कंप का माहौल कायम हो गया है. दरअसल, नगर के बाइपास रोड निवासी तथा झारखंड के घाटशिला जेल में तैनात जैप हवलदार की धर्मेन्द्र कुमार सिंह की उनके सहकर्मियों ने कुदाल मारकर  हत्या कर दी है. जैसे ही परिजनों को इसकी सूचना मिली परिजनों ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा बुधवार को बक्सर स्थित श्मशान घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.  

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के  बड़ौरा गांव के मूल निवासी तथा वर्तमान में बक्सर में सपरिवार रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार सिंह झारखंड सैप में हवलदार के पद पर तैनात थे. मंगलवार को हवलदार घाटशिला जेल में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान बिहार के ही लखीसराय के रहने वाले मनीष कुमार से छुट्टी को लेकर बहसबाजी हो गई. इस दौरान आरोपित ने हवलदार पर कुदाल से हमला कर दिया. हमले में जैप जवान की मौत हो गई. घटना की सूचना पर बक्सर से उनका पुत्र सतीश कुमार सिंह झारखंड पहुंचा. घाटशिला अनुमंडल हॉस्पिटल में कोविड जांच के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. बक्सर स्थित आवास पर शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. बुधवार को  जवान के इकलौते पुत्र ने उन्हें चरित्रवन श्मशान घाट पर मुखाग्नि दी। बताया जाता है कि मृतक की दो पुत्रियां हैं. इस घटना के बाद हवलदार के परिजनों ने सरकार तथा स्थानीय प्रशासन से सहयोग करते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.













Post a Comment

0 Comments