दाऊद इब्राहिम के इशारे पर चल रही महाराष्ट्र सरकार तथा पुलिस : अटल सेना

उससे यह स्पष्ट है कि महाराष्ट्र की सरकार तथा महाराष्ट्र पुलिस दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के इशारे पर कार्य कर रही है तथा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को दबाना चाहती है. वह नहीं चाहती कि सुशांत सिंह की मौत की निष्पक्ष जांच हो सके. 
 
- सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार तथा पुलिस के रवैए को लेकर निकाला गया प्रतिरोध मार्च
- वक्ताओं ने बिहार सरकार पर भी उठाए सवाल, महाराष्ट्र सरकार तथा पुलिस का हुआ पुतला दहन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार को लेकर बक्सर में राष्ट्रवादी अटल सेना के बैनर तले एक प्रतिरोध मार्च निकाला गया. तत्पश्चात महाराष्ट्र सरकार का पुतला दहन किया गया. मौके पर बोलते हुए राष्ट्रवादी अटल सेना के राष्ट्रीय संयोजक नंद कुमार तिवारी ने बताया कि जिस प्रकार से महाराष्ट्र पहुंची बिहार पुलिस की टीम का असहयोग किया जा रहा है उससे यह स्पष्ट है कि महाराष्ट्र की सरकार तथा महाराष्ट्र पुलिस दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के इशारे पर कार्य कर रही है तथा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को दबाना चाहती है. वह नहीं चाहती कि सुशांत सिंह की मौत की निष्पक्ष जांच हो सके. उन्होंने कहा कि उनका का विरोध अब लगातार तब तक चलता रहेगा जब तक कोई सकारात्मक परिणाम नहीं आ जाता.

दूसरी तरफ सामाजिक कार्यकर्ता गिट्टू तिवारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत  मौत मामले की लीपापोती का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है जो कि बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को भी इस संदर्भ में कठोर कदम उठाने चाहिए. प्रतिरोध मार्च तथा पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल लोगों में नंद कुमार तिवारी, गिट्टू तिवारी के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता मिथिलेश पांडेय, लोकगीत गायक गुड्डू पाठक समेत कई लोग मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments