कोरोना कहर: 1235 हुई कुल संक्रमितों की संख्या, 524 एक्टिव ..

उनका भी टेस्ट कराया जाएगा. वहीं, उनके घरों के आसपास कंटेन्मेंट ज़ोन का घेरा बनाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अब तक 17 हज़ार 420 लोगों की जाँच कराई गयी है जिनमें अभी 524 लोगों को एक्टिव की श्रेणी में रखा गया है.
होम क्वॉरेंटाइन लोगों को मेडिकल किट पहुंचाती एएनएम तथा आशा कार्यकर्ता
 
- सोमवार को जारी हुए 56 नए मामलों के आंकड़े
- अब तक तकरीबन साढ़े 17 हज़ार लोगों की हुई है जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ते ही जा रहा है. मंगलवार भी को जिले में 56 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि सभी के संपर्क लोगों की ट्रेसिंग की जाएगी. तथा उनका भी टेस्ट कराया जाएगा. वहीं, उनके घरों के आसपास कंटेन्मेंट ज़ोन का घेरा बनाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अब तक 17 हज़ार 420 लोगों की जाँच कराई गयी है जिनमें अभी 524 लोगों को एक्टिव की श्रेणी में रखा गया है.

उन्होंने बताया कि सोमवार को संक्रमित पाए गए लोगों में बक्सर के अतिरिक्त ब्रह्मपुर, नावानगर, चौगाई तथा सिमरी में भी लोगों को संक्रमित पाया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा जिले के तमाम लोगों से अपील की जा रही है कि गैर जरूरी कार्यों से सड़कों पर ना निकले. सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाए रखें. बेहद जरूरी कार्य से सड़कों पर निकलते वक्त अनिवार्य रूप से चेहरे पर मास्क पहने. दिन में कई बार हाथों को अच्छी तरह से धोते रहने की आदत को अपनाएं. 

कोरोना मीटर

अब तक हुए जाँच :17420
प्राप्त रिपोर्ट: 16818
कुल मामले: 1235
गैर संक्रमित: 14223
ठीक हुए: 711
कुल संक्रमित: 524
कुल मौतें(सरकारी आंकड़ा): 2













Post a Comment

0 Comments