संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप ..

राजपुर थाना क्षेत्र के रोहिणीभान गाँव में एक विवाहिता की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला फंदे से लटकी हुई थी और परिजनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं. 

 

- राजपुर थाना क्षेत्र के रोहिणीभान गांव का है मामला
- घटना के बाद फरार है मृतका के ससुराल वाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के रोहिणीभान गाँव में एक विवाहिता की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला फंदे से लटकी हुई थी और परिजनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वहीं, मृतिका के मायके वालों ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है.

घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष रंजीत सिन्हा ने बताया कि मृतिका का नाम रूबी कुमारी, (26 वर्ष) पता उसके पति का नाम चमन लाल चौधरी है मृतका के मायके वालों का आरोप है कि उनकी रूबी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. हालांकि, पुलिस फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है वहीं, फरार घरवालों की तलाश भी की जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि चमनलाल गांव पर ही रह कर खेती-गृहस्थी तथा मजदूरी आदि का काम करता है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उसने दहेज के लोग में पत्नी की हत्या कर दी है. हालांकि, अभी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता मामले की जांच करने के बाद ही तस्वीर साफ होगी.













Post a Comment

0 Comments