भगोड़े नहीं है विधायक मुन्ना तिवारी: टीएन चौबे

अगर बक्सर के सांसद नहीं होते तो उनको कौन खोजता? बीते लोक सभा चुनाव में स्थनीय बीजेपी के नेता इनका विरोध करते थे और आज इनके रहनुमा बने है क्योंकि, उन्हें विधान सभा का टिकट चाहिए.
 
- वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा प्रत्येक दिन अपने विधानसभा क्षेत्र में रहते हैं विधायक
- कहा, सांसद के मंत्री होने के बाद भी सदर अस्पताल की स्थिति दयनीय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने कहा कि सदर विधायक संजय कुमार तिवारी (मुन्ना तिवारी) भगोड़े नहीं है. प्रत्येक दिन अपने विधान सभा क्षेत्र में रहते हैं और जनता की समस्या सुनकर उसका निष्पादन करते हैं. भगोड़े को मिर्ची क्यों लग रही है. स्थानीय सांसद सह स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भागलपुर के रहने वाले हैं. भागलपुर का मतलब भगौड़ा. दिल्ली में प्रवास के दौरान बक्सर में तस्वीरें और खबर छपवाने का क्या मतलब काम करने वाले को इसकी क्या जरूरत. अगर बक्सर के सांसद नहीं होते तो उनको कौन खोजता? बीते लोक सभा चुनाव में स्थनीय बीजेपी के नेता इनका विरोध करते थे और आज इनके रहनुमा बने है क्योंकि, उन्हें विधान सभा का टिकट चाहिए.

वहीं, श्री चौबे ने कहा की बक्सर सदर अस्पताल की स्थिति बिलकुल दयनीय है उसकी चिंता सांसद महोदय को नहीं है जो एक भी कोरोना से संक्रमित मरीज को डाक्टर ढंग से देखते नहीं है बच गए तो भगवान भरोसे. बक्सर सदर अस्पताल कोरोना काल में लूट का अड्डा बना हुआ है. जिसकी निगरानी विभाग से जांच कराई जाएगी. बक्सर  सी एस तो मूक-बधिर है उन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं है.













Post a Comment

0 Comments