सदियों से इस शुभ घड़ी का था इंतज़ार: अश्विनी चौबे

श्री चौबे ने कहा कि जहां से मैं प्रतिनिधित्व करता हूं, उस बक्सर एवं अयोध्या के बीच अलौकिक  संबंध है. भगवान राम बक्सर में पराक्रमी राम कहलाए. बक्सर के कण-कण में भगवान राम  की अनुभूति प्राप्त होती है. आज पूरे देश सहित बक्सर के घर-घर में उत्साह का माहौल है.
 
- राम मंदिर भूमि पूजन पर अश्विनी चौबे ने कहा, पूरे विश्व के करोड़ों लोगों के बीच उत्साह का माहौल
-कहा, "सबका साथ, सबका विकास तथा सबका विकास" के मूल मंत्र पर चल रही है सरकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भव्य श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि सदियों के इंतजार के बाद यह शुभ घड़ी आई है. इसे लेकर पूरे विश्व में करोड़ों लोगों के बीच उत्साह का माहौल है. सभी इस घड़ी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. भगवान श्री राम के स्वागत के लिए सभी तैयार है.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने कहा कि जहां से मैं प्रतिनिधित्व करता हूं, उस बक्सर एवं अयोध्या के बीच अलौकिक  संबंध है. भगवान राम बक्सर में पराक्रमी राम कहलाए. बक्सर के कण-कण में भगवान राम  की अनुभूति प्राप्त होती है. आज पूरे देश सहित बक्सर के घर-घर में उत्साह का माहौल है. यहां से गंगाजल एवं मिट्टी भी भक्त अयोध्या लेकर पहुंचे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने कहा कि भगवान श्री राम का कृतित्व और व्यक्तित्व सदा प्रासंगिक रहेगा. युग-युगांतर तब तक आने वाली पीढ़ियां प्रेरणा लेती रहेंगी.

भगवान श्रीराम ने जो सामाजिक सरोकारों के मापदंड स्थापित किए, आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास में इसे देखा जा सकता है. सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास एनडीए का मूल मंत्र है. आज देश, सामाजिक सरोकार को लेकर नया भारत बनने की ओर अग्रसर है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने देशवासियों को भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के शिलान्यास की शुभकामनाएं दी है.













Post a Comment

0 Comments