वीडियो: गति पकड़ रही चुनाव की तैयारियां डीएम ने किया मतगणना हॉल का निरीक्षण ..

पत्रकारों से बातचीत में जिला पदाधिकारी ने बताया कि जिले में 4 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. सभी विधानसभा सीटों मतदान के बाद मतगणना बाजार समिति प्रांगण में ही होगी, जहां स्ट्रांग रूम भी बनाया जाएगा. 


- मौजूद रहे अधिकारियों को डीएम ने दिया व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निर्देश
- कहा, चुनाव के पूर्व पूरी कर ली जाएगी सभी तैयारियां


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव की प्रशासनिक तैयारियों को लेकर जिले में गतिविधियां तेज हो गई है. जिला पदाधिकारी अमन समीर, एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा, अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, उप निर्वाचन पदाधिकारी आशुतोष राय समेत तमाम आला अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया. 

घंटों चले निरीक्षण के इस कार्यक्रम में डीएम ने मतदान और मतदान के बाद ईवीएम मशीन को सुरक्षित रखने की व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान जिला पदाधिकारी ने मातहतों को कई तरह के निर्देश दिए. मौके पर पत्रकारों से बातचीत में जिला पदाधिकारी ने बताया कि जिले में 4 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. सभी विधानसभा सीटों मतदान के बाद मतगणना बाजार समिति प्रांगण में ही होगी, जहां स्ट्रांग रूम भी बनाया जाएगा. इसी उद्देश्य से तैयारी की समीक्षा और स्थल का निरीक्षण किया गया. उन्होंने बताया कि बरसात का समय है. जलजमाव की भी समस्या है लेकिन, चुनाव से पूर्व सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी.
वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments