धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के जिला अध्यक्ष बने राजू सम्राट ..

उन्होंने कहा कि हिंदू और मुसलमानों को बांट कर देश नहीं चलता लेकिन, आर एस एस हिंदू और मुसलमानों को बांटकर ही भाजपा को सत्ता में ले आई है. इस सरकार में गरीबों और दलितों का शोषण हो रहा है. जिसे जनता भी अब बखूबी समझ चुकी है. 

 

- राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विमलेश यादव ने किया मनोनयन
- कहा देश को बांटने वाली संस्था है आरएसएस,देश को जोड़ता है डी एस एस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: स्थानीय बाजार समिति के प्रांगण में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विमलेश यादव के आगमन पर एक सादे समारोह में राजू सम्राट को डीएसएस का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया. कार्यक्रम में डीएसएसके सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.


सम्मेलन में डॉ विमलेश यादव ने बताया कि आरएसएस देश को तोड़ने वाली संस्था है और डीएसएस यानी कि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ देश को जोड़ने वाली संस्था है. उन्होंने कहा कि हिंदू और मुसलमानों को बांट कर देश नहीं चलता लेकिन, आर एस एस हिंदू और मुसलमानों को बांटकर ही भाजपा को सत्ता में ले आई है. इस सरकार में गरीबों और दलितों का शोषण हो रहा है. जिसे जनता भी अब बखूबी समझ चुकी है. मौके पर जिला कमेटी का विस्तार किया गया. कार्यक्रम के दौरान विवेक केसरी, मनमोहन यादव, सुनील कुमार, नीरज अंकित, राजेश, मनु, इंद्रजीत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.














Post a Comment

0 Comments