बनारपुर में कर्मनाशा में डूबने से किशोर की मौत ..

नौ वर्षीय किशोर की गहरे पानी मे डूब जाने से मौत हो गई. यह घटना बनारपुर स्थित नवनिर्मित भवन बाल संरक्षण गृह के पीछे कर्मनाशा में घटित हुई. बच्चों के शोर पर ग्रामीण गोताखोरों ने किशोर को निकाला और चौसा पी एच सी पर लेकर पहुँचे लेकिन, वहाँ उसकी मौत हो जाने की पुष्टि की गई. 


- बच्चों के साथ नहाने के लिए कर्मनाशा पहुंचा था किशोर
- गुरुवार को भी गंगा में डूबे थे नाविक, नहीं चल सका है पता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाढ़ का अभी विकराल रूप भी नहीं दिखा कि, बनारपुर पंचायत में गंगा व कर्मनाशा में दो घटनाएं घटित हो गई, जिनमें एक किशोर की मौत हो गई. वहीं, इसके पूर्व हुई दुर्घटना में कुशल नाविक का अभी अता-पता नही चल पाया है. 

पहली घटना गुरुवार की शाम पंचायत के नरबतपुर गांव में हुई, जिसमे नौका डूब गई और नाविक का अता- पता नही चल पाया है. नाविक की तलाश जारी है. वहीं, दूसरे दिन शुक्रवार को कर्मनाशा में पुनः एक घटना घटित हो गई. जहा बच्चों के साथ नहाने गए नौ वर्षीय किशोर की गहरे पानी मे डूब जाने से मौत हो गई. यह घटना बनारपुर स्थित नवनिर्मित भवन बाल संरक्षण गृह के पीछे कर्मनाशा में घटित हुई. बच्चों के शोर पर ग्रामीण गोताखोरों ने किशोर को निकाला और चौसा पी एच सी पर लेकर पहुँचे लेकिन, वहाँ उसकी मौत हो जाने की पुष्टि की गई. बताया जाता है, उक्त किशोर बनारपुर निवासी दीपक यादव का पुत्र प्रदीप यादव था. बताया जा रहा है कि वह स्थानीय बच्चों के साथ नहाने के लिए कर्मनाशा नदी पहुंचा था.













Post a Comment

0 Comments