बिजली के तार चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार, ट्रैक्टर तथा क्रेन जब्त ..

गिरफ्तार तीनों  के पास से पुलिस के द्वारा भारी मात्रा में बिजली के तार को ज़ब्त करने के साथ-साथ चोरी में प्रयुक्त ट्रैक्टर एवं क्रेन को ज़ब्त किया गया है. गिरफ्तार तीनों नगर के आइटीआई फील्ड के समीप से बिजली की तार चोरी कर ले जा रहे थे. 

- नगर थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अभियुक्तों को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने बिजली के 11 हज़ार वोल्ट के प्लास्टिक कोटेड को चोरी कर ले जा रहे थे चोरों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के आईटीआई फील्ड के समीप से  बिजली के तार को चोरी करके ट्रैक्टर पर लाद कर ले जा रहे थे. जिन्हें पुलिस के द्वारा नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस के द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ एक ट्रैक्टर तथा क्रेन के साथ भारी मात्रा में बिजली के तार को जब किया गया है. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि राजेश कुमार, पिंटू कुमार दोनों गड़हनी जिला भोजपुर संतोष यादव नगपुरा को बिजली के तार को चोरी कर ले जाते वक्त नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार तीनों लोग के पास से पुलिस के द्वारा भारी मात्रा में बिजली के तार को ज़ब्त करने के साथ-साथ चोरी में प्रयुक्त ट्रैक्टर एवं क्रेन को ज़ब्त किया गया है. गिरफ्तार तीनों नगर के आइटीआई फील्ड के समीप से बिजली की तार चोरी कर ले जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा करवाई कर तीनों लोगों को चोरी के बिजली के तार के साथ गिरफ्तार किया गया. तीनों को थाने लाने के पश्चात कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए जेल भेज दिया गया.













Post a Comment

0 Comments