वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, अल्ट्रासाउंड एवं डिजिटल एक्सरे मशीन का कल होगा विधिवत शुभारंभ ..

सोमवार को दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर की जनता के लिए सोमवार को वेंटिलेटर, मोबाइल लैब (लबाइका), ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, अल्ट्रासाउंड एवं डिजिटल एक्स-रे मशीन विधिवत समर्पित करेंगे. 
 
 - वर्चुअल तरीके से सेवाओं का शुभारंभ करेंगे केंद्रीय राज्यमंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे
- मशीनों के संचालन के लिए निजी तौर पर तकनीकी दक्ष विषेशज्ञों की ली जाएंगी सेवाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सोमवार को दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर की जनता के लिए सोमवार को वेंटिलेटर, मोबाइल लैब (लबाइका), ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, अल्ट्रासाउंड एवं डिजिटल एक्स-रे मशीन विधिवत समर्पित करेंगे. बताया जा रहा है कि सभी मशीनों के संचालन के लिए निजी तौर पर तकनीकी दक्ष विशेषज्ञों की प्रतिनियुक्ति की गई है.


कोरोना संक्रमण काल में उनके विशेष प्रयास से वेंटिलेटर ऑक्सीजन, कंसंट्रेटर सहित अन्य चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराया गया है. इसकी उपलब्धता से बक्सर संसदीय क्षेत्र में कोरोना के विरुद्ध जंग आसान हुई है. आपात स्थिति में इन चिकित्सीय उपकरणों से कोरोना संक्रमित मरीजों को त्वरित चिकित्सा उपलब्ध कराने में काफी मदद मिलेगी. क्षेत्रवासियों ने चिकित्सीय उपकरण उपलब्ध कराने के लिए स्थानीय सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य कल्याण राज्य मंत्री श्री चौबे को हार्दिक बधाई एवं धन्यवाद ज्ञापित किया है.













Post a Comment

0 Comments