एसपी के गार्ड की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत..

तुरंत उन्हें कुछ दवाइयों को देने का निर्देश दिया गया लेकिन, तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. मृतक की कोरोना वायरस जाँच कराई जाएगी. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंपे जाने की कार्रवाई की जाएगी.

- एसपी आवास में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात थे रमेश प्रसाद
- सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत पर अस्पताल में कराया गया था भर्ती


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसपी आवास में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात पुलिसकर्मी की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह सुबह व्यायाम आदि कर कर लौटे तो उन्हें सांस लेने में तकलीफ शिकायत थी. कुछ देर के लिए वह अचेत अवस्था में चले गए. जिसके बाद पानी के छींटे मारकर उन्हें होश में लाया गया बाद में साथी पुलिसकर्मियों की सहायता से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक रमेश प्रसाद 55 वर्ष पिता स्वर्गीय रामदेव प्रसाद भोजपुर जिले के मुख्य थाना क्षेत्र के खजुरिया पंचायत के घोड़ादेई गांव के निवासी थे. मृत्यु की पुष्टि करते हुए चिकित्सक डॉ. राम कुमार गुप्ता ने बताया कि, अस्पताल पहुंचने पर रमेश प्रसाद की जांच की गई उनका शुगर लेवल अत्याधिक बढ़ा हुआ था, जिसके बाद अभी उनके उपचार की तैयारी की जा रही थी तभी उन्होंने सांस लेने में तकलीफ बताई. देखने पर पाया गया कि उनकी सांस उल्टा चल रही है. तुरंत उन्हें कुछ दवाइयों को देने का निर्देश दिया गया लेकिन, तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. मृतक की कोरोना वायरस जाँच कराई जाएगी. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंपे जाने की कार्रवाई की जाएगी.













Post a Comment

0 Comments