वीडियो: भूमि विवाद में भाई ने भाई के सिर में मारी गोली, दर्दनाक मौत ..

डुमराँव अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए घायल को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहाँ काफी प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. अस्पताल के चिकित्सक डॉ अभिषेक ने बताया कि सिर में गोली लगने तथा ज्यादा खून बहने के कारण उनकी मौत हो गयी.

 

- नया भोजपुर जिला के की है घटना, परिजनों ने लगाया मृतक के भाई पर आरोप
- परिजनों के बयान तथा घटनास्थल से मिले सुरागों के आधार पर जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया भोजपुर थाना क्षेत्र के नया भोजपुर इलाके में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक का अपने ही भाई के साथ जमीनी विवाद था. जिसमें कथित तौर पर उसके भाई ने उसे गोली मार दी है.

 घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर के रहने वाले गणेश यादव उर्फ बूढ़ा यादव (42 वर्ष) गांव के दक्षिण शिवाला मैं बैठे हुए थे उसी दौरान कुछ लोगों द्वारा उन्हें पकड़ कर उनके सिर में नजदीक से गोली मारी गई. गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़ते हुए वहां पहुंचे तथा खून से लथपथ व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया लेकिन, डुमराँव अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए घायल को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहाँ काफी प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. अस्पताल के चिकित्सक डॉ अभिषेक ने बताया कि सिर में गोली लगने तथा ज्यादा खून बहने के कारण उनकी मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि मृतक का अपने भाई के साथ जमीनी विवाद था. दरअसल, मृतक के पिता श्री कृष्ण सिंह ने दो शादियां की थी. दोनों शादियों से उन्हें 2 पुत्र थे. एक पुत्र का नाम गणेश यादव उर्फ बूढा तथा दूसरे का नाम मुन्ना यादव है. मृतक के रिश्तेदार दिनारा थाना क्षेत्र निवासी लिलवछ यादव ने मीडिया कर्मियों को दिए बयान में बताया है कि मृतक के भाई मुन्ना यादव ने उन्हें उस वक्त गोली मार दी जब वह देर शाम गांव के शिवाला के समीप बैठे हुए थे मुन्ना यादव कई लोगों के साथ वहां पहुंचे तथा बूढ़ा यादव को पकड़ लिया और उन्हें सिर में गोली मार दी इस घटना को अंजाम देने के बाद वह आराम से भाग निकले घटना के संदर्भ में नया भोजपुर ओपी के थाना अध्यक्ष ने बताया है कि परिजनों के बयान के आलोक में तथा घटनास्थल से मिले सुराग के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वीडियो: 

















Post a Comment

0 Comments