पिता की डांट से नाराज किशोर गंगा में कूदा ..

पिता की डांट से नाराज होकर एक गंगा सेतु से नदी में छलांग लगा दी. माना जा रहा है कि गंगा की धारा में वह डूब गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने बताया है कि किशोर की तलाश की जा रही है.

- गोला बाजार निवासी संतोष कुमार गुप्ता के 15 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई पहचान
- चौक की तलाश में जुटी है पुलिस, परिजनों में दौड़ी शोक की लहर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार के निवासी एक किशोर ने पिता की डांट से नाराज होकर एक गंगा सेतु से नदी में छलांग लगा दी. माना जा रहा है कि गंगा की धारा में वह डूब गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने बताया है कि किशोर की तलाश की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गोला बाजार के रहने वाले संतोष गुप्ता के 15 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश कुमार ने पिता की डांट से नाराज होकर यह खौफनाक कदम उठाया. किशोर के पिता संतोष मुनीब चौक के पास लिट्टी आदि बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं. रविवार की सुबह उन्होंने पुत्र को किसी बात को लेकर डांट दिया था. जिसके बाद घर से निकल गया था. शाम को सूचना मिली कि वह गंगा नदी में कूद गया.

बताया जा रहा कि किशोर की माँ की मृत्यु चार वर्ष पूर्व बीमारी के कारण हो गयी थी. जयप्रकाश का एक बड़ा भी भाई है जिसने इसी वर्ष 10 वीं पास की है. वहीं, बड़ी बहन 12 वीं में पढ़ती है. इस घटना के बाद घर में मातमी माहौल कायम हो गया है.













Post a Comment

0 Comments