वीडियो: कोषागार घूसकांड: एडीएम कर रहे मामले की जाँच, मैनेजमेंट का खेल भी हुआ शुरु ..

बताया कि खबर प्रकाशित होने के बाद शनिवार की सुबह उनके घर पर कोषागार कर्मी के कई पैरवीकार पहुंचे तथा उन्होंने यहां तक कहा कि आप अपने आरोपों को वापस ले लें.

 

- आरोप लगाने वाले पर घूसखोर कोषागार कर्मी द्वारा बनाया जा रहा दबाव
- एडीएम ने कहा पीड़ित का बयान लेकर जांच को बढ़ाएंगे आगे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: समाहरणालय के कोषागार कर्मी के द्वारा पेंशनधारी व्यक्ति से घूस लिए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद एक तरफ जहां जिला प्रशासन के विभिन्न कार्यालयों में हड़कंप की स्थिति कायम हो गई है वहीं, दूसरी तरफ डीएम ने मामले की जांच का जिम्मा अपर समाहर्ता को दे दिया है. उधर इस मामले में लीपापोती के प्रयास शुरू हो गए हैं. घूसखोर कर्मी द्वारा आरोप लगाने वाले व्यक्ति से भी मैनेजमेंट कराए जाने का खेल शुरू कर दिया गया है.

वीडियो वायरल करने वाले तथा सेवानिवृत्त कर्मी के पौत्र उज्जवल ओझा ने बताया कि खबर प्रकाशित होने के बाद शनिवार की सुबह उनके घर पर कोषागार कर्मी के कई पैरवीकार पहुंचे तथा उन्होंने यहां तक कहा कि आप अपने आरोपों को वापस ले लें और यह कहे कि जो पैसे का लेनदेन वीडियो में दिख रहा है वह कोषागार कर्मी के एक वाहन से संबंधित है, जिसे आपने किराए पर लिया था.

अपनी बात साझा करते हुए पेंशन धारी श्री ओझा के पौत्र ने बताया कि गांव के कई वरिष्ठ जन कर्मी का पक्ष लेकर उनके पास आए थे तथा मामले में समझौता कर लेने की बात कह रहे थे.

एडीएम को मिली जांच की जिम्मेदारी:

बताया जा रहा है कि भ्रष्टाचार का यह मामला सामने आने के बाद जिला पदाधिकारी द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों में तेजतर्रार माने जाने वाले अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई है जिसके बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कहते हैं अधिकारी:

मामले में सेवानिवृत्त कर्मी से संपर्क का प्रयास किया गया लेकिन उनके इलाज के लिए बाहर गए होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका. हालांकि, उन्हें बुलाया गया है उनका बयान दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जाएगी तथा इसकी रिपोर्ट जिला पदाधिकारी को सौंपी जाएगी.

चंद्रशेखर झा, अपर समाहर्ता, बक्सर

वीडियो:















Post a Comment

0 Comments