ननिहाल में आए युवक की निर्मम हत्या ..

जहां से शुक्रवार को वह लौटकर वापस आया था. इसी बीच उसकी हत्या हो गई और साक्ष्य को छुपाने के लिए उसके शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. हालांकि, घटना क्यों तथा किसने की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.


- रेलवे ट्रैक के किनारे मिले शव की हुई पहचान
- जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रेलवे ट्रैक के किनारे मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक कुदरा थाना क्षेत्र के घटवा गाँव के रहने वाले जयप्रकाश राम का 19 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार है जो कि सिविल लाइंस स्थित अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर चला गया था जहां से शुक्रवार को वह लौटकर वापस आया था. इसी बीच उसकी हत्या हो गई और साक्ष्य को छुपाने के लिए उसके शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. हालांकि, घटना क्यों तथा किसने की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

उधर, घटना की जानकारी मिलते हैं एसडीपीओ गोरख राम मामले की जांच करने के लिए स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने एक-एक पहलुओं की बारीकी से जांच की. पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि घटना के कारणों के संदर्भ में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. वहीं, घटनास्थल पर मिले सुरागों के आधार पर इस हत्या की घटना को कारित करने वाले अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश भी की जा रही है.















Post a Comment

0 Comments