वीडियो: तटबंध का डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, दियारा वासियों को दो मोटर बोट प्रदान करने का निर्देश..

वहीं, कार्य के निगरानी की जिम्मेदारी अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपी गई. जिला पदाधिकारी ने कहा कि बाढ़ आने की स्थिति में आम जनता की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और हर स्थिति से निपटने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया गया है. 
- डीएम-एसपी समेत तमाम पदाधिकारियों ने किया बक्सर-कोइलवर तटबंध का निरीक्षण
- कहा, पूरी तत्परता के साथ सुरक्षा के लिए मुस्तैद है जिला प्रशासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संभावित बाढ़ के मद्देनजर जिला प्रशासन तैयारियों को दुरुस्त करने में जुटा हुआ है. इसी उद्देश्य से जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने शनिवार को संयुक्त रुप से बड़का गांव से लेकर गंगौली तक बक्सर कोइलवर तटबंध का निरीक्षण किया. अपने निरीक्षण के दौरान उन्होंने दियारा वासियों को तत्काल दो मोटर बोट मुहैया कराने के निर्देश पदाधिकारियों को दिया. वहीं, जहां कहीं भी उन्होंने कमी पाई तत्काल संबंधित विभागीय अधिकारियों को उसे दुरुस्त करने की नसीहत दी.

केशोपुर पंचायत अन्तर्गत कमला राय के बगीचे के समीप जल संसाधन विभाग द्वारा नए सिरे से कराए जा रहे गंगा कटाव निरोधक कार्य का जायजा लेने के पश्चात उन्होंने हर हाल में इसे पांच दिनों के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया. वहीं, कार्य के निगरानी की जिम्मेदारी अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपी गई. जिला पदाधिकारी ने कहा कि बाढ़ आने की स्थिति में आम जनता की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और हर स्थिति से निपटने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया गया है. 

वहीं, पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा की तटबंध की सुरक्षा के लिए होमगार्ड के साथ-साथ चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति की गई है. सबको अपने कार्यस्थल पर मुस्तैद रहने की आवश्यकता है, और इसमें किसी भी स्तर से लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी हरेन्द्र राम, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह, अंचलाधिकारी अनिल कुमार, थानाध्यक्ष राहुल कुमार, तिलक राय के हाता ओपी प्रभारी रविद्र कुमार एवं रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी विष्णु देव कुमार सहित जिला स्तरीय अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments