रंगे हाथ दबोचा गया हेरोइन तस्कर, एक माह के अंदर तीसरी कार्रवाई ..

उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को 40 पुड़िया हेरोइन के साथ एक तस्कर को नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था. वहीं, 12 अगस्त को 46 पुड़िया हेरोइन के साथ शांति नगर से भी एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया था. 


- नगर थाना क्षेत्र के बारी टोला मोहल्ले से पकड़ा गया तस्कर
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में हेरोइन तस्करों के विरुद्ध के पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. नगर थाना क्षेत्र से भी एक माह के अंदर पुलिस ने तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास लाखों रुपये के हेरोइन की बरामदगी की गई है.

 
ताजा मामले में शनिवार को नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बारी टोला मुहल्ले में छापेमारी कर 30 पुड़िया हेरोइन (जिसका वजन लगभग साढ़े सात ग्राम है) के साथ कारोबारी गोलू कुमार, पिता-बलदेव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है. वहीं, उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को 40 पुड़िया हेरोइन के साथ एक तस्कर को नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था. वहीं, 12 अगस्त को 46 पुड़िया हेरोइन के साथ शांति नगर से भी एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया था. 

उन्होंने बताया कि वह नागरिकों से भी यही अपील करते हैं कि लोग किसी भी प्रकार की मादक पदार्थों की तस्करी पर तुरंत उन्हें सूचना प्रदान करें जिससे कि त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके.













Post a Comment

0 Comments