पिस्तौल व कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ युवक ..

थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अभियुक्त किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगा हुआ था तभी गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है.

- सिकरौल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर गाँव में की गयी छापेमारी
- किसी वारदात को अंजाम देने की बना रहा था योजना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र की पुलिस ने परमेश्वरपुर गांव में एक घर में छापेमारी कर एक देसी कट्टा के साथ 315 बोर के 11 कारतूस को बरामद करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था कि नागेंद्र उर्फ नागा से अपने घर में अवैध हथियार किसी घटना को अंजाम देने के नीयत से रखा है. प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा थानाध्यक्ष आलोक रंजन के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. जहां छापेमारी के दौरान पुलिस को देसी कट्टा और कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल हुई है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि नागेंद्र उर्फ नागा सिंह के घर पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को एक देसी कट्टा और  ग्यारह जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा छापेमारी के दौरान अपराधी घर के पिछले दरवाजे से पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है जल्द ही अभियुक्त की गिरफ्तारी का अनुमान पुलिस के द्वारा लगाया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अभियुक्त किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगा हुआ था तभी गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है.















Post a Comment

0 Comments