वीडियो: अधिवक्ता हत्याकांड मामले को लेकर सड़क पर उतरे अधिवक्ता, शव रखकर प्रदर्शन, जमकर हो रही नारेबाजी ..

ऐसे में प्रशासन अगर इस व्यवस्था को सुधारने के लिए कोई उचित निर्णय नहीं लेता तो आगे लड़ाई तेज की जाएगी. उन्होंने मृतक अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा तथा किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की.

 

- व्यवहार न्यायालय के गेट के समीप किया गया है सड़क जाम.
- मृत अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा तथा सरकारी नौकरी देने की मांग
- कहा, सभी अधिवक्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे प्रशासन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोमवार को दिनदहाड़े हुए अधिवक्ता हत्याकांड के बाद जिला अधिवक्ता संघ के बैनर तले सभी अधिवक्ता सड़कों पर उतर गए हैं. वह मृत अधिवक्ता का शव सड़क पर रखकर सड़क जाम करते हुए जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. अधिवक्ता बिहार की गिरती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के विरोध में जमकर सरकार व प्रशासन को कोस रहे हैं. अधिवक्ताओं का कहना है कि, आज के समय में अधिवक्ताओं के विरुद्ध लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं इस बात की ओर इशारा कर रही है कि अधिवक्ता पूरी तरह असुरक्षित हैं. ऐसे में प्रशासन को अधिवक्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराने ही होगी. इसके साथ ही जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष तथा महासचिव ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए.

इस संदर्भ में पत्रकारों से बात करते हुए अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष ने कहा कि, लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से अधिवक्ता दहशत में हैं. प्रशासन इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है. महासचिव गणेश ठाकुर ने बताया कि, लगातार हो रही अधिवक्ताओं की हत्या के कारण अब पानी नाक के ऊपर चला गया है. ऐसे में प्रशासन अगर इस व्यवस्था को सुधारने के लिए कोई उचित निर्णय नहीं लेता तो आगे लड़ाई तेज की जाएगी. उन्होंने मृतक अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा तथा किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की. मौके पर वरीय अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा समेत तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे.
वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments