विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास, दर्ज हुई नामजद प्राथमिकी ..

महिला ने जाने से इनकार किया तो नामजद आरोपी ने महिला के साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास शुरु कर दिया. जिसके बाद किसी भी तरह महिला वहां से बचकर भागी.

 

- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला
- पति के बुलाने का झांसा देकर घर में घुसा था आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र से महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट करने एवं दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि धनसोई थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला के साथ दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने घर में घुसकर ना सिर्फ मारपीट की बल्कि, उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास भी किया.

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया की दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले सुशील कुमार पिता गोपालजी सेठ ने धनसोई की रहने वाली एक महिला के घर में घुस कर यह कहा कि, तुम्हारे पति बाजार में हैं और तुम्हे बुला रहे हैं. जब महिला ने जाने से इनकार किया तो नामजद आरोपी ने महिला के साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास शुरु कर दिया. जिसके बाद किसी भी तरह महिला वहां से बचकर भागी और थाने में पहुंचकर दिनारा के निवासी सुशील कुमार पिता गोपाल जी सेठ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है.













Post a Comment

0 Comments