वीडियो: मां-बेटी की मौत के बाद पब्लिक-पुलिस झड़प, ग्रामीणों ने लगाए संगीन आरोप, कानून हाथ में लेने वालों पर दर्ज होगी प्राथमिकी ..

उन्होंने बताया कि पुलिस पर पथराव की बात सामने आई है. साथ ही एक पुलिसकर्मी के घायल होने की बात भी उन्होंने बतायी. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग की जो बात कही जा रही है उसकी भी जांच की जाएगी. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि कुछ लोगों ने यह कहा कि पुलिसकर्मी नशे में थे, इस पर उनकी जांच कराई गई है.

- मुरार थाना क्षेत्र के मसर्हियां गाँव  पिकअप से कुचलकर हो गई थी मां बेटी की मौत
- पुलिसकर्मी पर शराब के नशे में धुत होकर फायरिंग करने का आरोप
- अंचलाधिकारी के द्वारा मृतक के परिजनों को दिया गया 4-4 लाख रुपये का मुआवजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शुक्रवार की देर शाम बगेन मुख्य मार्ग पर मसर्हियां गांव के समीप एक बेलगाम पिकअप की चपेट में आकर मां बेटी की मौत हो जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने कोरानसराय-बगेन मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. रात भर कई बार पुलिस तथा पब्लिक के बीच झड़प हुई इस दौरान यह जानकारी मिली कि लोगों के द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया वहीं, ग्रामीणों ने यह आरोप लगाया कि, एक पुलिसकर्मी के द्वारा नशे में धुत होकर हवाई फायरिंग भी की गई. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने हालात का जायजा लिया. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सभी सवालों के जवाब भी दिये जिसमें उन्होंने बताया कि पुलिस पर पथराव की बात सामने आई है. साथ ही एक पुलिसकर्मी के घायल होने की बात भी उन्होंने बतायी. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग की जो बात कही जा रही है उसकी भी जांच की जाएगी. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि कुछ लोगों ने यह कहा कि पुलिसकर्मी नशे में थे, इस पर उनकी जांच कराई गई है.

उधर, पूरी रात रह-रहकर हंगामे के बाद अगले दिन सुबह फिर ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम आदि करने की बात कही जा रही थी लेकिन, मौके पर पहुंचकर अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे का चेक सौंपा और समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया. 

मामले में एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह का कहना है कि, पुलिस पर पथराव करने के मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है, जिनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. वहीं, पुलिस द्वारा फायरिंग किए जाने के लोगों के आरोप की भी जांच कराई जा रही है. 


बता दें कि, शुक्रवार की देर शाम मसर्हियां गांव निवासी कमलेश यादव की पत्नी मीना देवी (45 वर्ष) और बेटी पूजा कुमारी (19 वर्ष) सड़क पर टहलने के लिए गई थी इसी बीच चौगाईं की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप ने उन्हें रौंद दिया. बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

वीडियो: 















Post a Comment

0 Comments