वीडियो: हथियार से लैस आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार, गाँजा बरामद ..

पुलिस की नजर एक बोलेरो पर पड़ी. पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को रोकने के लिए हाथ दिया तो अपराधी गाड़ी रोक कर भागने लगे. पुलिस ने सभी का पीछा कर पकड़ लिया. जब पुलिस ने बोलेरो की तलाशी ली तो बोलेरो से तीन देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, 500 ग्राम गांजा, 12 हज़ार रुपये नगद और 7 मोबाइल फ़ोन बरामद हुए.

 

- डुमराँव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- शराब की खेप लेकर आ रहे थे अपराधी पुलिस के जाल में फंसे, हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शराब की खेप ला रहे अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. साथ में 500 ग्राम गांजा, एक बोलेरो, और 12 हजार रुपए नकदी बरामद की गयी हैं. हालांकि, शराब की बड़ी खेप को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है. पुलिस तस्करों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. सभी की कुंडली खंगाली जा रही है. 

उक्त बातें एसपी नीरज कुमार सिंह ने मंगलवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कही. सभी गिरफ्तार अपराधियों में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव के रहने वाला दीपू कुमार, कोरानसराय थाना क्षेत्र के बसगितिया गांव का रहने वाला उत्तम कुमार, सोनवर्षा ओपी के गिरधर बरांव का रहने वाला चंदन कुमार, डुमरांव थाना क्षेत्र के पीडिया गांव का रहने वाला बृजेश कुमार, भोजपुर जिले के बिचली बाजार का रहने वाला संतोष कुमार जायसवाल और चौबेपुर का रहने वाला हरीश कुमार शामिल हैं. 


एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, सोमवार की रात डुमराँव एसडीपीओ के.के. सिंह को सूचना मिली थी कुछ अपराधी शराब की खेप मलियाबाग के रास्ते नवानगर आ रहे हैं. सूचना मिलते ही एसडीपीओ के.के. सिंह ने नवानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, प्रशांत कुमार, अवधेश कुमार, भीम कुमार यादव और डीआईयू के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम ने नावानगर थाना क्षेत्र के बूढेला पुल के समीप वाहन जाँच अभियान चलाने लगी. इसी बीच पुलिस की नजर एक बोलेरो पर पड़ी. पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को रोकने के लिए हाथ दिया तो अपराधी गाड़ी रोक कर भागने लगे. पुलिस ने सभी का पीछा कर पकड़ लिया. जब पुलिस ने बोलेरो की तलाशी ली तो बोलेरो से तीन देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, 500 ग्राम गांजा, 12 हज़ार रुपये नगद और 7 मोबाइल फ़ोन बरामद हुए.

पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि वह हरियाणा के रास्ते एक ट्रक शराब की खेप लेकर नावानगर आ रहे हैं. शराब की खेप कहीं रास्ते में है.  शराब नावानगर इलाके में कई जगहों पर सप्लाई करनी थी.  सूचना मिलते ही पुलिस ने शराब की खेप को पकड़ने के लिए रोहतास समेत कई जिलों की पुलिस से संपर्क किया, लेकिन शराब  की खेत का कुछ पता नहीं चला. इसके पुलिस ने यूपी पुलिस से सहयोग लिया. फिर भी शराब का कुछ पता नहीं चला. फिलहाल पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है. वही उनके निशानदेही पर भी कई जगहों पर छापेमारी की गई. एसपी के अनुसार, पुलिस शराब की खेप को लेकर छापेमारी कर रही है.  बहुत जल्द शराब को बरामद कर लिया जाएगा.
वीडियो:  प्रतीक्षा करें ..















Post a Comment

0 Comments