वीडियो: सरकार के खिलाफ संविदा कर्मियों ने बुलंद की आवाज ..

बैठक के उपरांत ग्रामीण आवास सेवा संघ की जिला इकाई के अध्यक्ष शैलेश राय द्वारा परिवहन मंत्री को मांग पत्र सौंपा गया. आवास कर्मियों ने बताया कि मंत्री ने उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने और सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया.


- स्थायीकरण की मांग को लेकर संविदा कर्मियों ने किया रोष पूर्ण प्रदर्शन
- मांगों के समर्थन में बैठक करते हुए परिवहन मंत्री को सौंपा मांग पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय कमलदह तालाब के पास गुरुवार को ग्रामीण आवास कर्मियों ने शारीरिक दूरी के साथ बैठक की. इस दौरान इन लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. बैठक के उपरांत ग्रामीण आवास सेवा संघ की जिला इकाई के अध्यक्ष शैलेश राय द्वारा परिवहन मंत्री को मांग पत्र सौंपा गया. आवास कर्मियों ने बताया कि मंत्री ने उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने और सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकार उनके साथ दोहरी नीति अपना रही है तथा सौतेला व्यवहार कर रही है. मीडिया प्रभारी उमेश कुमार राणा तथा जिला सचिव राजीव कुमार ने सरकार के रोगियों को दोषपूर्ण और गलत बताते हुए कहा कि, वर्ष 2018 में मुख्यमंत्री द्वारा स्थायीकरण को लेकर पटना के गांधी मैदान में घोषणा की गई और सामान्य प्रशासन विभाग के संकल्प एवं बिहार गजट में प्रकाशन भी किया गया. बावजूद, आज तक उन पर कोई विचार नहीं किया गया. वक्ताओं ने कहा कि सरकार जब तक उच्च स्तरीय कमेटी की सिफारिशें को लागू नहीं करती है और उनकी मांग को पूर्ण करने के लिए सकारात्मक पहल नहीं करती है तब तक सभी सरकारी आवास कर्मी इस सरकार की खिलाफत करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में उसी का साथ देंगे जो उन लोगों की मांगों को पूर्ण करने का काम करेगा.

 मौके पर दिलीप वर्मा, संजीव कुमार, अमित गोस्वामी, पंकज सिंह, मुकेश भारती, राजेश कुमार, राकेश कुमार, संदीप सिंह, किशलय कुमार, रंजीत कुमार, अजीत मिश्रा, सुधीर सिंह, इंद्रजीत कुमार आदि मौजूद थे.

वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments