पुलिसिया धौंस दिखाकर तस्करी का पर्दाफाश, भारी मात्रा में शराब बरामद, कार भी जब्त ..

कार को जब्त कर तलाशी ली गई, जिसमें 31 पेटी के करीब विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद किए गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि कार को जब्त कर थाना लाने के बाद गिनती के दौरान कार से 1056 बोतल 8 पीएम शराब, 48 बोतल इंपीरियल ब्लू के अलावा 63 बोतल रॉयल स्टैग शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि फरार तस्कर की पहचान कर ली गई है.


 

- नगर थाना की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- चकमा देकर भागने में सफल रहा तस्कर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब की तस्करी के लिए तस्कर रोज नए-नए उपाय ढूंढते रहते हैं, हाल के दिनों में तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए पुलिस और प्रेस लिखे फर्जी वाहनों के द्वारा धड़ल्ले से शराब की तस्करी का उपाय ढ़ंढ निकाला है. ताजा घटना गुरुवार अल सुबह नगर थाना की है, जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पीछा करते हुए पुलिस की लोगो लगी एक मारुति 800 कार से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. हालांकि, पुलिस को पीछा करते देख मौका मिलते ही तस्कर कार छोड़कर फरार हो गया.

इस बाबत जानकारी देते नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार की अल सुबह अचानक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पुलिस की लोगो लगाए एक सफेद रंग की मारूति 800 कार तेजी से गंगा पुल से पार की है. जिसके अंदर शराब होने की सूचना है. सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस द्वारा चारों तरफ पुलिस की गश्ती वाहनों को बल के साथ दौड़ा दिया गया. इस बीच सामने से आ रही उक्त कार को देखते ही पुलिस ने रोकने का ईशारा किया, पर चालक और भी तेजी से कार को भगाते हुए स्टेशन रोड की तरफ निकल गया. इसके साथ ही तेजी से भाग रही कार के पीछे पुलिस की वाहनें दौड़ने लगी. पुलिस को पीछा करते देख शहर के तस्कर मुसाफिर गंज के समीप अचानक तस्कर गाड़ी को छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा कार को जब्त कर तलाशी ली गई, जिसमें 31 पेटी के करीब विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद किए गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि कार को जब्त कर थाना लाने के बाद गिनती के दौरान कार से 1056 बोतल 8 पीएम शराब, 48 बोतल इंपीरियल ब्लू के अलावा 63 बोतल रॉयल स्टैग शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि फरार तस्कर की पहचान कर ली गई है तथा उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है.

















Post a Comment

0 Comments