हत्या कर फरार कुख्यात सभा यादव गिरफ्तार ..

आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि उसके विरुद्ध भोजपुर जिले के जगदीशपुर तथा पीरो, तरारी तथा इमादपुर में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं. जिनमें आर्म्स एक्ट हत्या समेत कई मामले शामिल है.


- कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गाँव से हुआ गिरफ्तार
- गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भोजपुर जिले के पीरो थाना में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार कुख्यात अपराधी सभा यादव, पिता- जगमोहन यादव, ग्राम-नरपतपुर थाना - पीरो (हसन बाजार) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह 29 अगस्त को पीरो (हसन बाजार) के एक व्यक्ति की हत्या कर फरार था. इसी क्रम में पुलिस को यह सूचना मिली कि वह कृष्णाब्रह्म थाने के अरियांव गांव में छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

इस संबंध में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए डुमराँव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि 3 सितंबर को पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा के द्वारा सूचित किया गया कि भोजपुर जिले के पीरो थाना का कुख्यात अपराधी सभा यादव कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गाँव में छिपा हुआ है. जिसके बाद डुमराँव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह, कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष, डीआइयू डुमराँव के साथ-साथ पुलिस बल ने अरियांव गांव को घेर लिया तथा छापेमारी कर सभा यादव को एक घर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के क्रम में उसके पास से एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.मामले को लेकर कृष्णाब्रह्म थाने में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

हत्या, आर्म्स एक्ट समेत एक दर्जन से ज्यादा मामलों में है सभा यादव का नाम:

सभा यादव के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि उसके विरुद्ध भोजपुर जिले के जगदीशपुर तथा पीरो, तरारी तथा इमादपुर में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं. जिनमें आर्म्स एक्ट हत्या समेत कई मामले शामिल है.













Post a Comment

0 Comments