अपराध पर पुलिस का प्रहार जारी, वारदात को अंजाम देने जा रहे युवक असलहे-कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधी किसी अपराधी घटना को अंजाम देने की नीयत से डुमरी में जुटे हैं. सूचना को आधार पर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई. जिसमें डुमरी में छापेमारी के दौरान दो लोगों को एक पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. 
प्रतीकात्मक तस्वीर 

 

- सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव से पुलिस ने किया दो अभियुक्तों को गिरफ्तार
- पूछताछ कर आपराधिक इतिहास खंगालने की की जा रही कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपराधियों पर नकेल कसने की पुलिस की कोशिश लगातार सफल हो रही है. एक तरफ जहां पुलिस ने औद्योगिक थाना क्षेत्र से गांजे की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता पाई है वहीं, दूसरी तरफ सिमरी थाने में पुलिस ने आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे अपराधियों को रंगे हाथ दबोच लिया है. दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में छापेमारी कर पुलिस ने एक पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. 

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि, पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधी किसी अपराधी घटना को अंजाम देने की नीयत से डुमरी में जुटे हैं. सूचना को आधार पर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई. जिसमें डुमरी में छापेमारी के दौरान दो लोगों को एक पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि, पकड़े गए अभियुक्तों का नाम विकास कुमार तथा जय प्रकाश कुमार है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह दोनों किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एक जगह एकत्रित हुए थे. पुलिस पूछताछ कर उनके आपराधिक इतिहास को खंगालने के साथ-साथ इनके द्वारा बनाई जा रही योजना के बारे में भी जानकारी ले रही है.













Post a Comment

0 Comments