एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को झांसा देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार ..

बताया कि यह सभी लोग अंतरराज्यीय गिरोह के अपराध कर्मी हैं जो दूसरे राज्य में जाकर बैंक एटीएम में भोले भाले लोगों का एटीएम कार्ड बदल लेते हैं. गिरफ्तार अपराध कर्मियों के पास से 13 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड चार एंड्राइड मोबाइल फोन तथा एक बोलेरो वाहन जप्त की गई है.

 


- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार से हुई गिरफ्तारी
- अंतर राज्य गिरोह के सदस्य हैं पकड़े गए सभी अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: लोगों को पैसे निकालने में मदद करने के नाम पर झांसा देकर उनका के एटीएम बदलकर उनके बैंक खातों को खाली कर देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने मामले में पांच अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड बरामद किए हैं. साथ ही साथ उनके द्वारा प्रयोग की जा रही बोलेरो वाहन को भी जप्त कर लिया गया है. जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मंगलवार को नगर के नया बाजार स्थित स्टेट बैंक एटीएम के पास एटीएम कार्ड बदल देने की बात को लेकर हंगामा हो रहा था. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देशन में छापेमारी दल ने पहुंच कर भागने की कोशिश कर रहे दो व्यक्तियों को पकड़ा जिनके पास बदला हुआ 5 एटीएम कार्ड, तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया. पकड़े गए व्यक्तियों की निशानदेही पर सिंडिकेट चौराहा के पास से तीन अपराध कर्मियों को फर्जी एटीएम कार्ड एक बोलेरो गाड़ी तथा चार मोबाइल फोन के साथ पकड़ा गया.

एसपी ने बताया कि यह सभी लोग अंतरराज्यीय गिरोह के अपराध कर्मी हैं जो दूसरे राज्य में जाकर बैंक एटीएम में भोले भाले लोगों का एटीएम कार्ड बदल लेते हैं. गिरफ्तार अपराध कर्मियों के पास से 13 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड चार एंड्राइड मोबाइल फोन तथा एक बोलेरो वाहन जप्त की गई है. अपराध कर्मियों में शामिल लोगों में आजमगढ़ जिले के रहने वाले कृष्ण नंदन सिंह, रोशन भारती, राहुल कुमार, शुभम गोंड तथा मऊ जिले के रहने वाले सुमंत यादव एवं छपरा जिले के रहने वाले लभातू यादव को गिरफ्तार किया गया है.

आरक्षी अधीक्षक के अनुसार इस कार्रवाई को अंजाम देने में छापेमारी दल में शामिल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार निर्झर, ज्ञान प्रकाश सिंह तथा टाइगर मोबाइल के सिपाही अभिषेक कुमार सिंह, रमेश सिंह, अभय यादव, संजीत कुमार एवं नगर थाना के रिजर्व गार्ड सिपाही दीनबंधु कुमार, सुधीर, जितेंद्र कुमार मंडल, गृह रक्षक चालक मुन्ना पासवान शामिल रहे.













Post a Comment

0 Comments