लोडेड तमंचे के साथ गिरफ्तार हुआ हिस्ट्रीशीटर ..

औद्योगिक थाना क्षेत्र के बिहार पब्लिक स्कूल के समीप से पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर देशी लोडेड कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

 


- औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली सफलता
- किसी अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था पकड़ा गया अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के बिहार पब्लिक स्कूल के समीप से पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर देशी लोडेड कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के इलाकों में बाइक लूट एवं अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था. अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस यह भी मान रही है कि अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था.

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि, पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि अहिरौली के समीप स्थित एक निजी स्कूल के बगल में रहने वाले श्रीनिवास सिंह नामक व्यक्ति के घर में अवैध हथियार रखे हुए है. गुप्त सूचना को आधार मानकर पुलिस के द्वारा अहिरौली के पास स्थित उक्त व्यक्ति के घर पर छापेमारी की और श्रीनिवास सिंह के पुत्र राहुल यादव को लोडेड देशी कट्टे के साथ दबोच लिया. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगा था. हालांकि, उसकी यह कोशिश अब नाकाम हो गई है. उन्होंने बताया कि, अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है किसी भी सूरत में कोई अपराधिक बख्शा नहीं जाएगा.













Post a Comment

0 Comments