वीडियो: अपराध और अपराधियों के विरुद्ध मातहतों को नए एसडीपीओ ने दिए टास्क ..

लंबित मामलों का भी त्वरित निष्पादन करने का भी निर्देश अपने मातहतों को दिया. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी पुलिसया तैयारी को लेकर व्यापक दिशा निर्देश दिए. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि किस प्रकार पुलिस नियमित रूप से वाहन जांच तथा कोरोना संक्रमण के विरुद्ध मास्क पहनने को लेकर अभियान चलाते रहे. 

 

- क्राइम मीटिंग में पहली बार थानाध्यक्षों से मुखातिब हुए नए एसडीपीओ गोरख राम
- अपराधियों की कमर तोड़ने की कही बात, कहा- चलाते रहे नियमित रूप से अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सदर अनुमंडल के नए एसडीपीओ गोरख राम ने अनुमंडल अंतर्गत विभिन्न थानों के थानाध्यक्षों के साथ एक क्राइम बैठक की. बैठक में उन्होंने एक तरफ जहां सभी थानेदारों से विधिवत परिचय प्राप्त किया वहीं, उन्होंने क्राइम कंट्रोल को लेकर उन्हें व्यापक दिशा निर्देश दिए. 

उन्होंने जहां शराबबंदी का सही ढंग से अनुपालन कराए जाने के साथ-साथ शराब तस्करों तथा शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाए जाने की बात कही. साथ ही लंबित मामलों का भी त्वरित निष्पादन करने का भी निर्देश अपने मातहतों को दिया. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी पुलिसया तैयारी को लेकर व्यापक दिशा निर्देश दिए. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि किस प्रकार पुलिस नियमित रूप से वाहन जांच तथा कोरोना संक्रमण के विरुद्ध मास्क पहनने को लेकर अभियान चलाते रहे. 

क्राइम मीटिंग में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार समेत विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे.
वीडियो: 




















Post a Comment

0 Comments