सड़क पर बिखरा खून देखकर लोगों में दहशत ..

चक्रहंसी गांव के पास मिल्किया-हरपुर मोड़ के समीप सड़क पर गिरे खून के धब्बे इस बात की गवाही दे रहे हैं कि, हत्या जैसे किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. साथ ही धान के खेत में भी जो स्थिति दिख रही है उसे यह लग रहा है जैसे किसी के साथ जमकर मारपीट की गई हो, उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई हो. 

 

- चक्रहँसी पंचायत के मिल्किया हरपुर मोड़ के पास बिखरा है खून, धान के खेत में भी मारपीट किए जाने के निशान
- किसी आपराधिक घटना की बात सोच कर सहमे हुए हैं ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र इन दिनों अपराधियों के लिए शरण स्थली बन गया है. लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं इस बात की गवाही दे रही है. थानाक्षेत्र में रात में कौन कहे दिन के उजाले में खुलेआम शराब तस्करी की बात भी सामने आती है. इसके साथ ही चोरी-छिनैती आदि की बातें तो हर दिन की कहानी है. 


इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह थानाक्षेत्र के चक्रहंसी गांव के पास मिल्किया-हरपुर मोड़ के समीप सड़क पर गिरे खून के धब्बे इस बात की गवाही दे रहे हैं कि, हत्या जैसे किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. साथ ही धान के खेत में भी जो स्थिति दिख रही है उसे यह लग रहा है जैसे किसी के साथ जमकर मारपीट की गई हो, उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई हो. 

हालांकि, ना तो कोई लाश आस पास से बरामद हुई है और ना ही कोई व्यक्ति अपने घर से गायब है. ऐसे में माजरा क्या है यह पुलिसिया जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से जिले के विभिन्न क्षेत्रों महिला और पुरुष की लाशों के मिलने के साथ-साथ अब इस तरह का नजारा देख कर स्थानीय ग्रामीणों के बीच में दहशत का माहौल कायम हो गया है. 

इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने जाकर मामले की. जांच की लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. हालांकि, आसपास के इलाकों में भी पूछताछ कर मामले का उद्भेदन करने का प्रयास किया जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments