विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन नामजद ..

इसी दौरान गांव के ही रहने वाले धनु पांडेय, जितेंद्र चौधरी और विशाल पांडेय ने उसे पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची तथा परिजनों को आपबीती बताई. महिला थानाध्यक्ष शुशीला सिंह ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

 


- शौच करने गई महिला के साथ स्थानीय कुकर्मियों ने दिया घटना को अंजाम 
- सिमरी थाना क्षेत्र का है मामला, जांच में जुटी है महिला थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के सिमरी में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जिसमें गांव के ही तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. महिला थाने की पुलिस सिमरी थाने के पुलिस के सहयोग से लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लगी हुई है. महिला थानाध्यक्ष सुशीला देवी ने बताया कि, जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिए जाने की संभावना है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 24 वर्षीय विवाहिता 16 सितंबर की रात शौच के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले धनु पांडेय, जितेंद्र चौधरी और विशाल पांडेय ने उसे पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची तथा परिजनों को आपबीती बताई. महिला थानाध्यक्ष शुशीला सिंह ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.













Post a Comment

0 Comments