खेतों में मिला युवक का शव परिजनों में मचा हाहाकार ..

ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया हो. वहीं, थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने ठनका गिरने से मौत होने की बात बताई. इसी बात को लेकर परिजनों तथा स्थानीय लोगों एवं पुलिस के बीच  ठन गई तथा शव को लेकर स्वजनों ने सड़क जाम कर दिया. 

 

- घंटों तक किया गया सड़क जाम, आश्वासन के बाद हुआ खत्म
- पुलिस ने कहा, ठनका गिरने से हुई मौत, परिजन बता रहे हत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, नावानगर: सिकरौल थाना क्षेत्र के बेलांव गांव में सामुदायिक भवन पोखरा के पास खेतों में स्थानीय निवासी अयोध्या पासवान के 26 वर्षीय पुत्र महेंद्र पासवान का शव मिलने से इलाके में दहशत तथा परिजनों में हाहाकार मच गया. दरअसल, युवक गुरुवार को अपने घर से खेतों की तरफ घूमने के लिए गया हुआ था वहां से बहुत देर रात तक घर नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई अहले सुबह युवक का शव धान के खेतों में मिला. शव को देखकर लोग हतप्रभ रह गए. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया हो. वहीं, थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने ठनका गिरने से मौत होने की बात बताई. इसी बात को लेकर परिजनों तथा स्थानीय लोगों एवं पुलिस के बीच  ठन गई तथा शव को लेकर स्वजनों ने सड़क जाम कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष आलोक रंजन पहुंचे लेकिन, ग्रामीण वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने नहीं दे रहे थे. उधर, थाना बाद में बीडीओ धर्मेंद्र कुमार तथा सीओ अमरेश कुमार मौके पर तथा समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि, मृतक का किसी के साथ कोई विवाद होने की बात अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन, शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की गला एवं मुँह दबाकर उसकी हत्या की गई है क्योंकि, गले और मुंह के पास काले धब्बे बन गए हैं. लेकिन, पुलिस इसे हत्या नहीं बता रही ऐसे में जब तक मामले की जाँच का आश्वासन नहीं मिलता तब तक वह जाम नहीं हटाएंगे. अंचलाधिकारी ने पारिवारिक लाभ के तहत 20 हज़ार रुपये तत्काल मुआवजा देते हुए अन्य लाभों को भी दिलाने का वादा किया जिसके बाद जाम खत्म कराया जा सका.













Post a Comment

0 Comments