न्यायालय के प्रवेश द्वार पर पुलिसकर्मियों ने युवकों को पीटा वीडियो वायरल ..

इस दौरान युवकों तथा पुलिसकर्मियों में कुछ बहस गई. मामला इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मियों ने अपना आपा खो दिया और युवकों को सरेआम पूरी तरह पीट दिया. बाद में स्थानीय लोगों तथा अधिवक्ताओं के द्वारा समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया. 

 

- न्यायालय में प्रवेश कर रहे युवकों के साथ पुलिस कर्मियों की हुई थी बहस
- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, अधिकारियों को नहीं है जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वार पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब न्यायालय में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे बाइक सवार दो युवकों के साथ पुलिसकर्मी उलझ गए और उनकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. देखते ही देखते यह बात नगर में जंगल की आग की तरह फैल गई. लेकिन, संयोगवश पुलिस के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना तक नहीं मिली. हालांकि, पुलिस के इस व्यवहार की चर्चा जोरो-शोरों से हो रही है. कुछ लोग इसे ट्रेनिंग का आभाव भी बता रहे हैं.


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता से मिलने के लिए दो युवा बाइक पर सवार होकर न्यायालय में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन, कोरोना के लेकर लगाई गई बंदिशों के आलोक में पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका. इस दौरान युवकों तथा पुलिसकर्मियों में कुछ बहस गई. मामला इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मियों ने अपना आपा खो दिया और युवकों को सरेआम पूरी तरह पीट दिया. बाद में स्थानीय लोगों तथा अधिवक्ताओं के द्वारा समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया. हालांकि, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस के इस व्यवहार की निंदा हो रही है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि, उन्हें इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं है.
वीडियो:















Post a Comment

0 Comments