बेलगाम पिकअप की चपेट में आकर माँ-बेटी की मौत, ग्रामीण आक्रोशित, सड़क जाम ..

जहाँ से दो महिलाओं की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया लेकिन, बक्सर सदर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही दोनों की मौत हो गई, दोनों मां-बेटी थी. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मसर्हिया गांव के समीप कोरानसराय-बगेन मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.

 

- कोरानसराय-बगेन मुख्य मार्ग पर मसर्हियां गांव के समीप हुई हादसा
-घटना को अंजाम देकर पिकअप चालक फरार, एक घायल महिला की हालत गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरान सराय-बगेन मुख्य मार्ग पर मसर्हियांं गांव के समीप एक बेलगाम पिकअप की चपेट में आने से मां बेटी सहित तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई. आनन-फानन में तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौगाईं में भर्ती कराया गया. जहाँ से दो महिलाओं की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया लेकिन, बक्सर सदर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही दोनों की मौत हो गई, दोनों मां-बेटी थी. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मसर्हिया गांव के समीप कोरानसराय-बगेन मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.


इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम मसर्हिया गांव निवासी कमलेश यादव की पत्नी मीना देवी (45 वर्ष) और बेटी पूजा कुमारी (19 वर्ष) के अलावे विजय यादव की पत्नी शाम को सड़क पर टहलने के लिए गई थी. इसी बीच चौगाई की ओर से तेज रफ्तार में जा रहा एक पिकअप चालक तीनों महिलाओं को सामने से रौंद दिया. चीख-चिल्लाहट सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग जुटे, तब तक घटना को अंजाम देकर पिकअप चालक बगेन की ओर भाग निकला. आनन-फानन में घायल महिलाओं को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौगाई में भर्ती कराया गया. जहां दोनों मां-बेटी की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों के द्वारा बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही मीना देवी तथा पूजा कुमारी की मौत हो गई. 

मुरार थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात पिकअप चालक का पता लगाने और आगे की कारवाई में पुलिस जुट गई है. उधर सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments