चोरी की बाइक को खपाने वालों के यहां पुलिस का छापा, कई बाइकों के इंजन बरामद ..

सभी चोरी की बाइकों को खपाते थे तथा बाइक के इंजन और चेसिस नंबर को बदल देते थे. मामले में तीन बाइक मैकेनिकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई जिनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, एक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा.


- कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से हुई बरामदगी
- तीन नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी दो गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैरेज की आड़ में बाइकों की हेराफेरी करने वाले मैकेनिकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से विभिन्न बाइकों के पार्ट्स भी बरामद किए गए हैं. माना जा रहा है कि सभी चोरी की बाइकों को खपाते थे तथा बाइक के इंजन और चेसिस नंबर को बदल देते थे. मामले में तीन बाइक मैकेनिकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई जिनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, एक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा.

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कृष्णाब्रह्म बाजार में दो स्थानों पर स्थित मोटर मैकेनिक के गैराज तथा टुड़ीगंज स्टेशन रोड में स्थित एक गैराज से कई संदिग्ध बाइक तथा इंजन बरामद किया. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के योगिया गांव के निवासी मोहम्मद डब्लू के गैरेज में 4 संदिग्ध बाइक, पाँच इंजन तथा चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी जितेंद्र ठाकुर के गैरेज से एक बाइक टुड़ीगंज स्टेशन रोड सोंवा गांव निवासी मो. मैनुद्दीन के गैरेज से एक बाइक तथा चार इंजन बरामद किए गए. थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने कहा कि, दो मैकेनिकों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन, एक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments