पूर्व सैनिक के साथ मारपीट के विरोध में महाराष्ट्र सरकार का पुतला दहन ..

सभी पूर्व सैनिक शहीद स्मारक से आक्रोश मार्च निकाल कर शिवसैनिकों और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ज्योति चौक पर पहुंचे. वहां सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिकों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया.  




- बिहार भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ और बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित हुआ कार्यक्रम
- महाराष्ट्र में शिव सैनिकों द्वारा पूर्व सैनिक मदन शर्मा के साथ की गई मारपीट के विरोध में निकाला गया आक्रोश मार्च

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रविवार को बिहार बीजेपी सैनिक प्रकोष्ठ बक्सर और बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के संयुक्त तत्वाधान में महाराष्ट्र के शिवसैनिकों के द्वारा पूर्व सैनिक मदन शर्मा के साथ किए गए मारपीट के विरोध में आक्रोश मार्च और पुतला दहन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता बीजेपी प्रकोष्ठ के संयोजक और बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ जिला अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने किया. कार्यक्रम का संचालन बीजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के सह संयोजक प्रेम प्रकाश तिवारी ने किया. कार्यक्रम का शुरुआत कारगिल शहीद स्थल से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करके किया गया. इसके उपरांत प्रकोष्ठ और संघ के सभी पूर्व सैनिक शहीद स्मारक से आक्रोश मार्च निकाल कर शिवसैनिकों और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ज्योति चौक पर पहुंचे. वहां सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिकों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया.  


इस दौरान अपने वक्तव्य में कार्यक्रम के अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार इस हद तक गिर चुकी है कि सबके लिए सम्मानित सैनिक और पूर्व सैनिकों के ऊपर मारपीट और गाली - गलौज के स्तर तक पहुंच गई है. इस बात को देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी. प्रकोष्ठ के सह संयोजक प्रेम प्रकाश तिवारी ने कहा कि जो सैनिक अपने देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने के लिए तैयार रहता है. उसके साथ इस तरह का अभद्र व्यवहार कतई स्वीकार्य नहीं होगा वहीं, पूर्व सैनिक संघ के सचिव और सभापति ने कहा कि बक्सर आंदोलन कि धरती है. हम लोग देशद्रोहियों के विरोध में सदैव खड़े रहेंगे. प्रकोष्ठ के आईटी सेल प्रभारी राकेश कुमार चौबे ने शिवसैनिकों के द्वारा किए गए अभद्रता को देश के सीमाओं पर तैनात सैनिकों का मनोबल गिराने वाला हरकत बताया. उन्होंने कहा कि इससे देश का सिपाही अपने आप को देश के अंदर असुरक्षित महसूस करता है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाग लेने वालों में उपरोक्त सैनिकों के अलावा रमेश सिंह , महेश प्रसाद शैलेश ठाकुर , शिव मंगल सिंह , दयाशंकर यादव , केशो सिंह , सुमेर ठाकुर , रामजी सिंह , रास बिहारी , वी.एम पाठक समेत अन्य लोग मौजूद रहे.
वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments