फल के नाम पर शराब की खेप लाते तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

बताया कि फल के नाम पर शराब की बिक्री की जा रही थी वही पकड़ा गया मुकेश यादव लोगों को शराब की होम डिलीवरी भी करता था. पकड़े गए अभियुक्तों ने तीन-चार अन्य लोगों की शिनाख्त कराई है, जिनकी तलाश की जा रही है.

 

- काफी दिनों से चल रहा था फल के नाम पर शराब बेचने का खेल
- पुलिस को मिली गुप्त सूचना तो रेकी करते हुए की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में  थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने फल के नाम पर शराब की तस्करी करने का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया है कि वह उत्तर प्रदेश से फल के नाम पर शराब की खेप लाकर बक्सर में बेचा करते थे. उनकी पड़री मोड़ पर फल की दुकान भी है. मामले में पुलिस ने तकरीबन 1750 पीस अंग्रेजी शराब के साथ-साथ एक ऑटो तथा आरोपियों के चार मोबाइल फोन जब्त किए हैं. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के निशानदेही पर अन्य तीन-चार लोगों को चिन्हित किया गया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही.


थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के पड़री मोड़ के समीप फल की बिक्री करने के नाम पर शराब की बिक्री की जा रही है. सूचना पर पुलिस ने फल विक्रेताओं की निगरानी शुरू कर दी इसी दौरान पुलिस ने उत्तर-प्रदेश की सीमा से ऑटो में फल लाद कर ला रहे फल विक्रेताओं को रोका और पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह यूपी से फल लेकर आ रहे हैं लेकिन, पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जब तलाशी शुरू की तो फलों के अंदर छिपाकर रखी हुई शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी. उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के पास 1620 की एट पीएम अंग्रेजी शराब तथा 40 पीस रॉयल स्टैग बरामद किया गया. वहीं, प्रतापसागर के रहने वाले धीरज, कुमार सोहनी पट्टी के रहने वाले ऋतु कुमार तथा परसिया के रहने वाले मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया. मुकेश यादव की निशानदेही पर पड़री के रहने वाले दीपक यादव की गिरफ्तारी हुई तथा दीपक यादव की निशानदेही पर स्थानीय बागीचा से क्रेजी रोमियो नामक अंग्रेजी शराब की 70 बोतलें बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि फल के नाम पर शराब की बिक्री की जा रही थी वही पकड़ा गया मुकेश यादव लोगों को शराब की होम डिलीवरी भी करता था. पकड़े गए अभियुक्तों ने तीन-चार अन्य लोगों की शिनाख्त कराई है, जिनकी तलाश की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments