नहीं थम रही मनमानी, डीजीपी के निर्देश के बाद भी दबंगों ने रोका सड़क निर्माण ..

आश्चर्यजनक रूप से अभी तक दबंगों के विरुद्ध प्राथमिकी तक नहीं दर्ज की गई है.ऐसे में संवेदक ने एक बार फिर मीडिया के समक्ष अपनी व्यथा रखी. संवेदक ने कहा कि उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए ताकि ताकि वह भयमुक्त वातावरण में कार्य कर सकें. 


- राजपुर थाना क्षेत्र के बसही-सिकठी नया रोड से सुगहर रोड का कराया जा रहा निर्माण
- गाजीपुर के रहने वाले हैं संवेदक ग्रामीण कार्य विभाग के अंतर्गत करा रहे निर्माण


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर में सड़क निर्माण का कार्य करा रहे एक संवेदक ने दबंगों द्वारा कार्य किए जाने से मना करने तथा जान से मारने की धमकी देने  की शिकायत डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से की. जिसके बाद डीजीपी ने तुरंत ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. एसपी ने तत्परता दिखाते हुए मामले में राजपुर के थानाध्यक्ष को उचित कार्यवाही करने का निर्देश दिया. परंतु थानाध्यक्ष के द्वारा कोई कार्रवाई किए जाने से पूर्व ही दबंगों ने एक बार फिर संवेदक द्वारा लगाए गए निर्माण कार्य के बोर्ड को उखाड़ दिया. उधर, आश्चर्यजनक रूप से अभी तक दबंगों के विरुद्ध प्राथमिकी तक नहीं दर्ज की गई है.ऐसे में संवेदक ने एक बार फिर मीडिया के समक्ष अपनी व्यथा रखी. संवेदक ने कहा कि उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए ताकि ताकि वह भयमुक्त वातावरण में कार्य कर सकें. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के ढढनी गाँव के मूल निवासी संवेदक रामानंद राय ने बताया है कि राजपुर प्रखंड में एक सड़क निर्माण के दौरान स्थानीय प्रखंड के निवासी शेखर यादव तथा नारायण यादव ने अपने चौकीदार पिता की धौंस जमाते हुए 2 लाख रुपयों की रंगदारी तथा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है.

मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा से बात करने पर उन्होंने बताया कि, संवेदक ने उनसे भी इस बात की शिकायत की है. मामले में पुलिस सुरक्षा के बीच कार्य को संपन्न कराया जाएगा. संवेदक को यह स्पष्ट किया गया है कि, वह भयमुक्त होकर कार्य कर सकते हैं.

वीडियो में देखिए संवेदक तथा डीजीपी का बयान:

















Post a Comment

0 Comments