नहीं थम रहा महिलाओं की लाशों के मिलने का सिलसिला, धनसोई नहर से शव बरामद ..

उसके गले के नीचे जख्म का निशान भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को फेंक दिया गया है. हालांकि, पानी में  फूल जाने के कारण चेहरे को पहचानना मुश्किल लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 



-  धनसोई थाना क्षेत्र के मानिकपुर नहर में बहता मिला शव
- हत्या कर फेंक दिए जाने की आशंका, पुलिस कर रही मामले की जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पिछले कुछ दिनों से जिले में  विभिन्न क्षेत्रों में लगातार महिलाओं की लाशें फेंकी मिल रही है. पिछले दिनों जहां नावानगर  के समीप  एक विवाहिता की लाश बोरे में बंद कर फेंकी मिली थी वहीं, सोमवार को धनसोई थाना क्षेत्र के मानिकपुर गाँव के समीप नहर में बहती हुई एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. 

महिला का शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह शादी-शुदा हैं तथा उनकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया है. महिला के गले में जिउतिया का धागा दिखाई दे रहा है. साथ ही साथ उसके गले के नीचे जख्म का निशान भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को फेंक दिया गया है. हालांकि, पानी में  फूल जाने के कारण चेहरे को पहचानना मुश्किल लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इस संदर्भ में ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह शव खीरी लाइन नहर से पानी में बहते हुए आ रहा था. मानिकपुर गांव के समीप नहर में सैफन के पास फंस गया. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और भी जानकारियां सामने आएंगी.













Post a Comment

0 Comments