वीडियो: विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण होगी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भूमिका: दुर्गेश सिंह

दुर्गेश सिंह ने पूर्व में किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा करने के साथ-साथ आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की भूमिका में है. 


- भाजयुमो जिला कार्यसमिति की बैठक में तय की गई चुनावी रणनीति ..
- कोरोना काल में मददगार बने युवाओं को दिया धन्यवाद

 बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक स्थानीय एम्बेसडर होटल के सभागार में संपन्न हुई. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह उपस्थित रहे. सड़क मार्ग से आ रहे प्रदेश अध्यक्ष का ब्रह्मपुर से लेकर जिला मुख्यालय तक विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया. जिला कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो के जिला अध्यक्ष प्रियरंजन चौबे ने की. कार्यक्रम में सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा अन्य महापुरुषों की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई. 


बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने पूर्व में किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा करने के साथ-साथ आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की भूमिका में है. आगामी चुनाव में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहने वाली है. भाजपा के वर्तमान कार्यकर्ता पूर्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रहे हैं. युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को नेता बनाने का काम करती है. भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और सभी कार्यकर्ताओं से अपेक्षा है कि, आने वाले समय में तकनीक और जमीन दोनों पर बेहतर तरीके से कार्य करें. मंच संचालन बिट्टू सिंह ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन विपुल राय के द्वारा किया गया. मौके पर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रदीप दूबे, विश्वनाथ राम, नवीन निश्चल चतुर्वेदी, टुनटुन वर्मा, विंध्यांचल राय, जितेंद्र सिंह, निकू तिवारी सौरभ तिवारी ने संबोधित किया मौके पर जिलेभर से पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की.
वीडियो: 















Post a Comment

0 Comments