पुत्र ने कर दी वार्ड सदस्य मां की हत्या ..

स्थानीय लोगों के द्वारा बाद में महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों द्वारा हत्यारे पुत्र को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया ग्रामीणों के मुताबिक महिला वार्ड नंबर 5 के सदस्य भी हैं. 


- राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव की है घटना
- मामले की जांच करने स्वयं पहुंचे एसडीपीओ गोरख राम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव में दिमागी तौर पर परेशान एक पुत्र ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं, हत्यारे पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया. यह घटना ग्रामीण इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर  थाना क्षेत्र के रसेन गांव रहने वाले रमेश पासवान ने अपनी मां के साथ मंगलवार की रात बुरी तरह मारपीट की थी. बाद में स्थानीय लोगों के समझाने-बुझाने पर वह शांत हो गया लेकिन, बुधवार की सुबह उसे दोबारा अपनी मां पर हमला बोल दिया. उसने पहले बुरी तरह  मारपीट की तथा माँ का गला ही दबा दिया. जिससे कि बितनी कुंवर नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. हालांकि स्थानीय लोगों के द्वारा बाद में महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

स्थानीय लोगों द्वारा हत्यारे पुत्र को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया ग्रामीणों के मुताबिक महिला वार्ड नंबर 5 के सदस्य भी हैं. उधर, इस घटना के पश्चात एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मौके पर पहुंच गए तथा उन्होंने मातहतों तथा स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली.














Post a Comment

0 Comments