28 सितंबर को सिमरी में मेगा हेल्थ कैंप लगाएगा साबित खिदमत फाउंडेशन ..

बताया गया कि समय पर चिकित्सकीय सेवा नहीं मिलने के कारण बच्चे की जान चली गई सूचना पर फाउंडेशन के के द्वारा या निश्चय किया गया है कि, आगामी 28 सितंबर को सिमरी में फाउंडेशन के प्रतिनिधि संतोष पासवान तथा सिद्धनाथ जी के देखरेख में भव्य स्वास्थ्य कैंप लगाया जाएगा, जिसमें मुफ्त दवा इलाज तथा जांच भी की जाएगी. 

 

- सिमरी के बकुलहा पट्टी में मासूम की मौत की सूचना पर पहुंचे थे फाउंडेशन के निदेशक व अन्य
- आर्थिक रूप से विपन्न परिवार को लिया गया गोद, भोजन आदि की जरूरते करेंगे पूरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा सिमरी के एक जरूरतमंद परिवार को गोद लिया गया. मौके पर डेढ़ लाख मास्क बांटे जाने के अभियान को भी विराम दिया गया. मौके पर सिमरी थाने के पुलिसकर्मियों तथा ग्रामीणों के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया संदर्भ में जानकारी देते हुए फाउंडेशन के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया के सोमवार को सूचना मिली थी कि सिमरी के बकुलहा पट्टी में छत से गिरकर एक मासूम बच्चे की मौत हो गई थी. बताया गया कि समय पर चिकित्सकीय सेवा नहीं मिलने के कारण बच्चे की जान चली गई सूचना पर फाउंडेशन के के द्वारा या निश्चय किया गया है कि, आगामी 28 सितंबर को सिमरी में फाउंडेशन के प्रतिनिधि संतोष पासवान तथा सिद्धनाथ जी के देखरेख में भव्य स्वास्थ्य कैंप लगाया जाएगा, जिसमें मुफ्त दवा इलाज तथा जांच भी की जाएगी. 


डॉ. दिलशाद ने बताया कि, ज्ञात हुआ कि दुर्घटना में मृत बच्चे के परिवार वाले भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. लॉकडाउन में महाराष्ट्र की कंपनी से काम छोड़ कर वह लौटे थे तथा उसके बाद से आर्थिक अभाव से जूझ रहे हैं. ऐसे में फाउंडेशन के द्वारा यह निश्चय किया गया है कि, उनकी भोजन आदि की जरूरतों को पूरा करने का प्रबंध किया जाएगा. उन्होंने बताया कि, सिमरी में आयोजित मास्क वितरण कार्यक्रम में फाउंडेशन की तरफ से सचिव साबित रोहतासवी, हरेंद्र यादव, आशीष पांडेय, मुर्शीद रज़ा, निसार अहमद, आशीष राय समेत कई लोग मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments