सिमरी के ट्रक चालक की हावड़ा में सड़क हादसे में मौत गांव में पसरा मातम ..

सूचना मिलते ही घर वालों के बीच हाहाकार मच गया. सोमवार की सुबह जैसे ही मृत युवक का शव सिमरी दूधी पट्टी गांव पहुँचा शव को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया. शव को देखने के बाद परिजनों की चीख-पुकार से ग्रामीण भी गमगीन हो गए. 


- हावड़ा में ही दवा लाने जाने के दौरान हुआ हादसा,
- दुर्घटना के बाद गमगीन है परिजन गांव में भी मातमी सन्नाटा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी दूधीपट्टी गांव निवासी ददन यादव के 35 वर्षीय पुत्र उपेंद्र यादव (35 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया. वहीं, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. मृतक हावड़ा में ट्रक चालक थे.

परिजनों ने बताया  की हावड़ा में  शनिवार की सुबह दवा लेकर घर जाने के क्रम में अज्ञात वाहन के धक्के से गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनका उपचार कराने के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलते ही घर वालों के बीच हाहाकार मच गया. सोमवार की सुबह जैसे ही मृत युवक का शव सिमरी दूधी पट्टी गांव पहुँचा शव को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया. शव को देखने के बाद परिजनों की चीख-पुकार से ग्रामीण भी गमगीन हो गए. 

मृतक उपेंद्र यादव चार संतानों में दो पुत्र प्रदीप कुमार (17 वर्ष) संदीप कुमार (13 वर्ष) और दो पुत्री मुन्नी कुमारी (22 वर्ष) तथा छोटी कुमारी उम्र (15 वर्ष) है . ग्रामीणों के द्वारा  परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही मृतक का केशोपुर गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

: सुंदरलाल की रिपोर्ट













Post a Comment

0 Comments