वीडियो: जिले में कृषि विधेयक का जमकर हुआ विरोध ..

कहा कि इस कानून ने देश की आत्मा पर चोट की है. यह अन्नदाता को कमजोर करने वाला कानून है. देश की आधी आबादी कृषि और कृषि आधारित रोजगारों पर आश्रित है और इस कानून से देश की आधी आबादी प्रभावित होगी.

 

- नेताओं के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर की नारेबाज़ी
- नेताओं ने कहा किसानों की आत्मा पर चोट है यह विधेयक


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नए कृषि विधेयक को लेकर  केंद्र सरकार के विरोध में विपक्षी दलों के द्वारा आहूत किए गए बिहार बंद को लेकर नगर में कोई विशेष गतिविधि देखने को नहीं. मिली राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष शेष नाथ सिंह ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव के नेतृत्व में केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए अपना प्रदर्शन किया. मौके पर राजद नेता संतोष भारती, इफ़्तेख़ार अहमद उर्फ डुड्डू, इम्तियाज अंसारी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. सीआईएसएफ के नेता  अंकित कुमार के नेतृत्व में  कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. वहीं, जन अधिकार पार्टी के जिला कमिटी के सदस्यों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जिला अध्यक्ष परमानंद यादव कर रहे थे. 



प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि अगर केन्द्र सरकार के द्वारा किसान विरोधी बिल वापस नही लिया गया तो हमारी पार्टी आंदोलन जारी रखेगी. इस कार्यक्रम का संचालन कार्यकारी जिलाध्यक्ष सोनू खरवार और प्रदेश सचिव उपेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से किया. सोनू खरवार ने कहा कि इस कानून ने देश की आत्मा पर चोट की है. यह अन्नदाता को कमजोर करने वाला कानून है. देश की आधी आबादी कृषि और कृषि आधारित रोजगारों पर आश्रित है और इस कानून से देश की आधी आबादी प्रभावित होगी.


मौके पर सोनू पटेल, अशोक यादव, गुडू यादव, सुबाष राम, धर्मेंद्र यादव उर्फ लकठ यादव, अरविंद यादव बिनोद यादव, मुरारी मिश्रा, गोलू मिश्रा, महाबीर बिंद, सद्दाम, ददन नोनिया आदि उपस्थित थे.
वीडियो:
















Post a Comment

0 Comments