तेजस्वी यादव ने किया वादा, सरकार बनते ही 10 लाख युवाओं को रोजगार, नौकरी फॉर्म भरने का शुल्क माफ़ ..

युवाओं से संवाद स्थापित करते हुए पूछा कि कितने लोग बेरोजगार हैं वें हाथ उठाएं, इस पर उनके समर्थक उत्साहित हो गए. बैरिकेडिंग तोड़ते हुए युवा मंच तक आ गए तो उन्होंने कहा कि दोनों हाथ उठाकर वादा कीजिये कि मुन्ना तिवारी को जीताकर महागठबंधन की सरकार बनाएंगे.




- महागठबंधन समर्थित संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को जिताने की अपील
- विधायक ने भी कहा-युवा सोच की सरकार बनाना जरूरी, तभी होगा युवाओं का विकास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आज महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी श्री संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनसभा का आयोजन  स्थानीय दलसागर, खेल मैदान में हुआ. उनके साथ राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह भी मौजूद रहे.
 
कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार बनते ही वह पहला कार्य 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का करेंगे. इसके साथ ही नौकरी के फॉर्म भरने के लिए लिए जाने वाले शुल्क को भी माफ़ कर देंगे. इसके साथ ही बिहार में शिक्षा की बदहाल स्थिति को सुधारा जाएगा. 


उन्होंने युवाओं से संवाद स्थापित करते हुए पूछा कि कितने लोग बेरोजगार हैं वें हाथ उठाएं, इस पर उनके समर्थक उत्साहित हो गए. बैरिकेडिंग तोड़ते हुए युवा मंच तक आ गए तो उन्होंने कहा कि दोनों हाथ उठाकर वादा कीजिये कि मुन्ना तिवारी को जीताकर महागठबंधन की सरकार बनाएंगे.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य और उद्योग सब मुद्दे पर नीतीश की सरकार फेल है. इनको उखाड़ फेंकिये और युवाओं की सरकार को राज्य में स्थापित करें.मुन्ना तिवारी का हाथ उठाकर उन्होंने कहा कि, जिताकर फिर से भेजिए और युवाओं की सरकार बनाइये.


महागठबंधन प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी ने कहा कि, युवा सोच के साथ युवाओं ने ये ठान लिया है कि, तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता में बैठाना है और मुख्यमंत्री के रूप में युवा सरकार को चुनना है. उन्होंने कहा कि आज बिहार का युवा पूरे देश में अपमानित किया जाता है. नौकरी के लिए युवाओं को धक्के खाने पड़ते हैं. ऐसे में हर युवा को सम्मान दिलाने के लिए तेजस्वी यादव की सरकार बनाना बेहद आवश्यक है.

कार्यक्रम का संचालन राजद के पूर्व अध्यक्ष भरत यादव ने किया. इस दौरान कमलेश सिंह, दिग्विजय सिंह, सन्तोष पाठक, कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन, युवा राजद अध्यक्ष सत्येंद्र आजाद, मनोज पांडेय, इफ्तिखार अहमद डुडु, राजद प्रदेश प्रधान महासचिव बबलू यादव, कुमार नयन, राजेश शर्मा, राजेश यादव, धनपत चौधरी, गोविंद जायसवाल, रिंकू यादव, राहुल यादव, आमोद, रवि यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहें.


















Post a Comment

0 Comments