अज्ञात कारणों से हुई रेल यात्री की मौत, सह यात्रियों में मचा हड़कंप ..

मौत के पश्चात सह यात्रियों में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. सभी ने तुरंत ही आरपीएफ को इसकी सूचना दी. जिसके बाद बक्सर जीआरपी तथा आरपीएफ पोस्ट में इस बाद की सूचना भेजी गयी. सूचना के बाद शव को उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तथा मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई.


- मोतिहारी के रहने वाले हैं रेलयात्री, इलाहाबाद से जबलपुर तक का कटाया था टिकट
- अनाधिकृत रूप से ट्रेन में घूमने तथा चेन पुलिंग करने वाले तीन गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में गुरुवार की शाम तकरीबन 5:00 बजे डाउन सिकंदराबाद एक्सप्रेस से मोतिहारी के रहने वाले एक रेल यात्री बाल कुमार मांझी(45 वर्ष) का शव उतारा गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रेलयात्री की मौत इलाहाबाद से गाड़ी खुलने के पश्चात ही हो गई थी. उसके पास से एक रेल टिकट बरामद किया गया जिसमें इलाहाबाद से जबलपुर तक की यात्रा का उल्लेख था. यात्री की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका.

उधर, ट्रेन में उक्त यात्री की मौत के पश्चात सह यात्रियों में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. सभी ने तुरंत ही आरपीएफ को इसकी सूचना दी. जिसके बाद बक्सर जीआरपी तथा आरपीएफ पोस्ट में इस बाद की सूचना भेजी गयी. सूचना के बाद शव को उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तथा मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई.

अनाधिकृत रूप से ट्रेन में घूमते हुए पकड़ा गया आरा का रहने वाला युवक:

बुधवार की देर रात तकरीबन 1:00 बजे बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची पटना-कुर्ला एक्सप्रेस से एक युवक को पकड़ा गया जो कि अनाधिकृत रूप से ट्रेन में यात्रा कर रहा था. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, युवक की पहचान आरा के रहने वाले सौरभ कुमार के रूप में हुई है. उसे हिरासत में लेते हुए रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष भेज दिया गया. वहीं, गुरुवार को सौरभ कुमार तथा राजेश कुमार सिंह नामक दो युवकों को डुमरांव रेलवे स्टेशन मुजफ्फरपुर - अहमदाबाद एक्सप्रेस में चेन पुलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया.


















Post a Comment

0 Comments