वीडियो: एनडीए प्रत्याशी जयराज चौधरी ने कहा, लोकल से वोकल बनने पर ही होगा असली विकास ..

देवता-देवी, ऋषि-महर्षि व असुर वोट मांगते नज़र आए.  कलाकारों ने नाव छाप पर वोट देने की अपील की. निरंजन पाठक व अभय कृष्णा पाठक के नेतृत्व में देवताओं एवं असुरों की टोली बनाकर एवं गांव-गांव घूम कर वीआईपी समर्थित एनडीए के जयराज चौधरी के जनसंपर्क अभियान चलाया गया.


- लोक कला  के माध्‍यम से एनडीए उम्‍मीदवार जयराज चौधरी ने मांगा जनता से सर्मथन
- अतिपिछड़ों के विकास के लिए भाजपा हमेशा रही तत्‍पर : गौतम बिंद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और जदयू समर्थित विकासशील इंसान पार्टी के उम्‍मीदवार जय राज चौधरी के चुनाव प्रचार में आज लोक कला अनोखा संगम देखने को मिला, जब सिमरी प्रखंड के निमौउवा गांव में उनके समर्थन में देवलोक के देवता-देवी, ऋषि-महर्षि व असुर वोट मांगते नज़र आए.  कलाकारों ने नाव छाप पर वोट देने की अपील की. निरंजन पाठक व अभय कृष्णा पाठक के नेतृत्व में देवताओं एवं असुरों की टोली बनाकर एवं गांव-गांव घूम कर वीआईपी समर्थित एनडीए के जयराज चौधरी के जनसंपर्क अभियान चलाया गया.

बाद में जयराज चौधरी ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को लोकल से वोकल की ओर जाने का मंत्र दिया, जो असली विकास का मुख्‍य मंत्र है. हम विकास की इस अवधारणा पर काम करेंगे और ब्रह्मपुर समेत राज्‍य को विकास पर ले जाने का काम करेंगे। उन्‍होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी जी और राज्‍य में नीतीश कुमार जी विकास के पर्याय हैं. यही वजह है जनता को उन पर भरोसा है और जनता फिर से जंगलराज व लूटराज की ओर लौटना नहीं चाहती है. उन्‍होंने दुरासन, डुमरी, भेड़िया, महरौली, नगरपुरा, खरहाटार, दुबौली, एकौना, निमौउवा, दुल्लहपुर, सइहार में जनसंपर्क के दौरान लोगों को बताया कि यहां के वर्तमान विधायक व्यक्ति विशेष को को केंद्र में रखकर अपने कार्यकाल में कुछ भी विकास का काम नहीं किया है. सिर्फ सत्ता की मलाई खाते रहे. लेकिन, हमें मौका मिला सड़क से लेकर मूलभूत सुविधाओं की बहाली करते हुए हम सबका साथ – सबका विकास करने का काम करेंगे.

वहीं वीआईपी नेता गौतम बिंद ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी हमेशा से सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है, चाहे वो दलित हो, पिछड़ा हो या अतिपिछड़ा. भाजपा ने किसी को उनके हाल पर नहीं छोडा. केंद्र की मोदी सरकार ने हमेशा पिछड़ों को आगे बढ़ाने का काम किया है. कई योजनाओं को लाकर उनके सशक्तिकरण पर बल दिया. उज्‍जवला योजना, जन धन जैसी योजनाओं से पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित, आदिवासी की जिंदगी में व्‍यापक बदलाव आया है. इसलिए आज पिछड़ा समाज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और एनडीए सरकार पर पूरा भरोसा है. इसलिए बिहार में किसी और के लिए वेकैंसी नहीं है. जनसंपर्क में विनोद राय(भाजपा बिहार प्रदेश संयोजक), परशुराम ततवा(प्रदेश नेता जदयू, पारसनाथ पांडेय, राघवेंद्र उजेन (जदयू जिला प्रवक्ता), पारसनाथ पाठक, गुड्डू पांडेय(अधिवक्ता), बजरंगी सिंह (भाजपा पंचायत अध्यक्ष कठार), चंदू सिंह(बजरंग दल अध्यक्ष), रवि चौरसिया(भाजपा जिला युवा प्रवक्ता) समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे.
वीडियो:





















Post a Comment

0 Comments