अंचलाधिकारी ने दी थी धमकी, बर्बाद की गई 12 बीघे में लगी लहलहाती फसल ..

नावानगर अंचलाधिकारी अमरेश कुमार तथा किसान शिवशंकर चौबे के बीच पूर्व में हुए बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें सीओ के द्वारा किसान को धमकियां दी गई थी. साथ ही सीओ ने उस समय यह भी कहा था कि, "फसल तो तुम उपजा लिए लेकिन काट नही पाओगे." 


- नावानगर प्रखंड के सिकरौल थाना के बसांव कला गाँव का है मामला
- 10 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी कराई गई दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के नावानगर प्रखंड अंतर्गत सिकरौल थाना क्षेत्र में बसांव कला गाँव के किसानों की तकरीबन 12 बीघे खेत में लहलहाती धान की फसलों को दबंगों ने जहरीली दवाओं के छिड़काव कर जला दिया हैं.  इस मामले में पीड़ित किसानों के द्वारा सिकरौल थाना में दस लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई हैं.


घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही हैं साथ ही किसानों ने बताया कि, अभियुक्तों से उनका पूर्व का विवाद चला आ रहा है. इसके अलावा किसानों ने नावानगर अंचलाधिकारी पर दबंगों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है. ज्ञात हो कि नावानगर अंचलाधिकारी अमरेश कुमार तथा किसान शिवशंकर चौबे के बीच पूर्व में हुए बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें सीओ के द्वारा किसान को धमकियां दी गई थी. साथ ही सीओ ने उस समय यह भी कहा था कि, "फसल तो तुम उपजा लिए लेकिन काट नही पाओगे." अब जबकि धान की फसलों को जला दिया गया है तो यह आरोप सीओ पर सीधे तौर पर लगना शुरू हो गए हैं. बहरहाल, दबंगों पर नामजद एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. थानाध्यक्ष आलोक रंजन के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद है. उधर, मामले में अंचलाधिकारी का पक्ष जानने के लिए उन्हें फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.















Post a Comment

0 Comments